Really Funny Jokes For Fun Bucket Juniors Secrets Revealed

Really Funny Jokes For Fun Bucket Juniors Secrets Revealed
jokes in Hindi double meaning
शादी में दुल्हन को घूंघट में क्यों रखा जाता है?
क्यूं कर?
ताकि किसी के मुंह से यह न निकले कि यह मेरा है।
उम्र के साथ मेरे अंदर की शक्ति भी बढ़ती जा रही है
कैसे वह?
100 साल पहले, मैं 100 रुपये की चीनी नहीं ले जा सकता था, अब मैं इसे आराम से ले जा रहा हूं
दूसरा व्यक्ति जो यह नहीं समझ सकता कि वह क्या कहता है, दुनिया का सबसे बड़ा मूर्ख है।
क्या सर, मुझे समझ नहीं आ रहा है
तुम कैसी पत्नी चाहते हो, बेटा?
चाँद जैसे
चाँद जैसा क्यों?
रात को आओ और सुबह में छोड़ दें
क्या नतीजा आया?
फैल गया है  funny jokes for friends
बेकार है मुझसे पापा नहीं बोलना
परीक्षा का परिणाम आया है, डीएनए का नहीं
यह शराब एक अच्छी चीज नहीं है, थोड़ा-थोड़ा करके, यह एक आदमी को मारता है।
तो मैंने यह भी कहा कि यह जल्दी मरना है, थोड़ा-थोड़ा करके मरो
आप हवा में हैं,
↓तुम हवा में हो,
तुम बहरे हो
♥तुम धूप में हो,तुम छाते में हो।सच्चाई सुनी गई।
बुरी आत्मा का कोई स्थान नहीं है
Really Funny Jokes For Fun Bucket Juniors Secrets Revealed  jokes in Hindi double meaning
Really Funny Jokes For Fun Bucket Juniors Secrets Revealed
jokes in Hindi double meaning

Really Funny Jokes For Fun Bucket Juniors Secrets Revealed

jokes in Hindi double meaning
बताओ, डार्लिंग, मैं कैसी लग रही हूं?
बहुत अच्छा।
फिर भी मुझे बताओ कि यह कितना अच्छा है?
तो अच्छा है, ऐसा लगता है कि आप की तरह एक और एक ले आओ।
क्यों रो रहे हो, बेटा?
शिक्षक की हत्या
आपने कुछ गलती की होगी?
नहीं पिताजी, मैं बस आराम से सो रहा था। Really Funny Jokes For
क्या मैं पहला लड़का हूं जिसके लिए आप पार्क में आए और उसे इतना प्यार करते थे?
फ्रेटिंग! अरे यार, क्या तुम लोग यह एक सवाल पूछते हो?
बच्चों को बताएं, घर पर शौचालय बनाने के क्या फायदे हैं?
वातावरण शुद्ध रहता है
अच्छी तरह से और अन्य
आपको अब आगे बढ़ना नहीं है ...  funny jokes for friends
क्या आप कॉफी के लिए जाएंगे?
नहीं! यह गर्म है, मेरे पैर जल जाएंगे।
विज्ञान ने चाहे कितनी भी प्रगति की हो
लेकिन इसका पता नहीं लगा सकते
आख़िरकार
काम के दिनों में आंख जल्दी क्यों नहीं खुलती है?
तथा
छुट्टी के दिन आँख जल्दी क्यों खुलती है?

Jokes In Hindi Double Meaning Secrets Revealed

हठ कंगना करो अरासी क्या' का अर्थ बताइए
जो महिलाएं हाथों में कंगन पहनती हैं और गाड़ी चलाती हैं, पुलिस उनसे आरसी की मांग नहीं करती है
मैं घर जा रहा हूँ…
हां,। मेरा जीवन ’(जान) अब छोड़ दो
बस Just जान ’कहने की आपकी आदत मुझे हमेशा रोकती है…
यार, कल तुम इतने उदास क्यों थे?
मेरी पत्नी ने मुझे साड़ी के लिए 5,000 रुपये दिए।
लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
मेरी पत्नी उसी साड़ी पहनकर आपकी पत्नी से मिलने जा रही है ...
बेटी, जब तुम बड़ी हो तो क्या करोगी?
शादी ...  funny jokes for friends
यह गलत बात है ... अब से किसी का बुरा मत सोचो ...!
मेरे पिता ने कहा है कि अगर मैं परीक्षा में असफल हो गया, तो मैं रिक्शावाले से शादी करूंगा।
अरे वाह! मेरे पिता ने कहा है कि अगर मैं असफल रहा तो वह मुझे रिक्शा खरीद कर देगा।
दूल्हा घोड़ी पर क्यों बैठता है, दुल्हन क्यों नहीं…
दूल्हे को घोड़ी पर बैठकर भागने का अंतिम मौका दिया जाता है।
शादी क्या है?
क्या तुम मेरी बात सुनते हो, क्या तुम बहरे हो गए हो… ???? तक यात्रा

The Jokes In Hindi Double Meaning Mystery

कॉलेज ...
मैं नहीं जानता कि प्रिय!
हमें ईश्वर भाई का धन्यवाद करना चाहिए।
क्यूं कर?
हमें अमेरिका में पैदा नहीं करने के लिए
मुझे समझ नहीं आया!
हम अंग्रेजी के इस छोटे से शब्द को समझने में असमर्थ हैं
लेकिन अगर हम अमेरिका में पैदा हुए थे?
उनकी तरह की बातचीत के लिए हम अपना दिमाग खो देते
अरे गुल्लू
इन दिनों तुम मेरी बात नहीं सुन रहे हो
लेकिन देखिए मेरे दोस्त अपने भाइयों के बारे में इतना कहते हैं
लेकिन मुझे आपके बारे में बोलने में शर्म महसूस होती है!
ठीक है भाई Really Funny Jokes For
अब से मैं जो कुछ भी बताऊंगा तुम करोगे
आप जो भी खाएंगे मैं खाऊंगा!
संक्षेप में, मैं आपका अनुसरण करना शुरू करूंगा!
ठीक है, देखते हैं
सर, आपका आदेश सर?
अरे, बताओ क्या खाओगे?
〈भाई, मैंने तुमसे सही कहा था कि तुम जो भी खाओगे मैं खाऊंगा!
♦भाई, मेन्यू कार्ड ले आओ
भाई  funny jokes for friends
एक नहीं, दो मेनू कार्ड प्राप्त करें
मैंने तुमसे सही कहा था, तुम जो भी खाओगे मैं खाऊंगा?
आपने अपने हाथ कैसे तोड़े, मुझे माँ और पिताजी को क्या बताना चाहिए?

Albert Einstein On Jokes In Hindi Double Meaning

मेरे दोस्त राहुल ने एक ईंट निकाली और मुझ पर फेंक दी, ईंट टूट गई
मैंने कहा मैं एक ईंट भी खरीदूंगा
और जब मैंने शर्त लगाई तो मेरे हाथ टूट गए
कैसे टूट गया?
में दिखाता हूँ...
इस तरह टूट गया!
सुप्रभात जी शिक्षक
सुप्रभात बच्चों, बैठो
धन्यवाद शिक्षक
आज, मैं आपको सेब और कस्टर्ड सेब के बीच का अंतर बताऊंगा
क्या आपको यह बताना चाहिए, मुझे पहले से ही पता है
तुम क्या जानते हो?
मुझे बताओ
सेब आसानी से खाया जा सकता है!
कस्टर्ड सेब को कठिनाई से खाया जाना चाहिए!
अरे दोस्तों, आपने खाया?
खाना अच्छा है?
हां यह बढि़या है!
बहुत अच्छा दोस्त!
अरे, आपने मुझे केवल 50 / - रुपये क्यों दिए?
वहां क्या लिखा है?
एक दिमाग के लिए 50rs!
जो मैंने सही दिया?
उसके बारे में क्या?
उसके पास दिमाग नहीं है, आप जांच करने के लिए सवाल पूछ सकते हैं
यह क्या है?
एक फूल
एक फूल?
मैंने तुमसे सही कहा था?
यह क्या है?
यह
कलम
एक कलम?
क्या मुझे लिखना चाहिए?
कोई ज़रूरत नहीं भाई
आप सही थे, उसके पास दिमाग नहीं है।
मैंने सही कहा, उसके पास दिमाग नहीं है !!
मैं बच गया क्योंकि मेरे पास दिमाग था!
वरना मेरे हाथ से खून बह रहा होता!
मैं 500 के बारे में सोच रहा था और 100rs खो दिया
मुझे नहीं पता कि मैं ऐसे लोगों से क्यों मिलता हूं!
क्या हुआ डैडी?

Really Funny Jokes For nex

एक आदमी ने मुझे धोखा दिया और मुझसे 100rs दूर ले गया!
क्या उसने आपको धोखा दिया और 100rs निकाल लिए?
अरे उसने ऐसा कैसे किया?
आप इतने उत्साहित क्यों हो रहे हैं?
यदि उसने आपको धोखा दिया है, तो वह निश्चित रूप से सिनेमाघरों का गॉडफादर है!
Btw, क्या हुआ?
एक व्यक्ति जादू कर रहा था
उसने कहा कि वह 100rs में 500rs में बदल जाएगा
मैंने उसे 100 दिया और फिर उसने मुझे यह 500 दिया
इसलिए?
असली ट्विस्ट है!
यह एक नकली नोट है
जब मैं इसे बदलने गया, तो उन्होंने मुझे बाहर निकलने के लिए कहा
जब मैंने जाकर उनसे पूछा, तो उन्होंने कहा कि मुझे गायब नोट कैसे मिलेगा?
यही कारण है कि आपको पागल व्यवहार नहीं करना चाहिए
Btw, वह कौन है और वह कहाँ रहता है?
वह वह है
ठीक है, अब देखते हैं!
बेवकूफ
वाह
आप अद्भुत जादू कर रहे हैं चाचा!
धन्यवाद
मैं भी एक जादू जानता हूं, मुझे क्या करना चाहिए?
यह क्या है?
क्या मुझे आपके साथ भी ऐसा करना चाहिए?
नहीं नहीं नहीं
अगर मुझे नहीं करना चाहिए, तो मुझे 2000rs दें
2000?
Really Funny Jokes For
क्या तुम मुझे नहीं दोगे?
लेना
जबकि मैं दूसरों से पैसे ले रहा हूँ, उसने मुझसे पैसे लिए हैं !!
भाई, अब तुम उठ सकते हो!
अंकल, अपनी एक्टिंग के लिए ये 100rs ले लो!
स्वामी
जैसे ही आप यहां आए, मैंने आपकी समस्या को समझा
आपके दिल में कुछ समस्या है?
हाँ स्वामी
मुझे इसे निकालने दो
माँ
वास्व में ठीक!
माँ को भूख लगी है!
स्वामी समझ गए!
अपना मुहँ खोलो!
आपकी समस्या अब इस बर्तन में है, देखें!
स्वामी
इन दिनों, क्या मेरे दिल में यह पत्थर था?
आज यह सिर्फ एक पत्थर है, कल यह पहाड़ बन गया होगा।
शुक्रिया स्वामी जी

मुझे बताओ बच्चे

मुझे बताओ बच्चे ...
स्वामी, यह जड़ क्या है और वे पत्ते क्या हैं?
इनमे से हर एक का विशेष महत्व है!
वास्तव में, जड़ का महत्व क्या है?
यदि आप इस जड़ को अपने तकिए के नीचे रखते हैं, तो आप करोड़पति बन जाएंगे
ओह, तो इस पत्ते के स्वामी का क्या महत्व है?
इस पत्ते का बड़ा महत्व है
यदि आप इसे अपने पैर से बाँध लेते हैं, तो आप किसी भी संख्या में किताबें खोद सकते हैं!
वह बर्तन स्वामी क्या है?
वह घड़ा बहुत आध्यात्मिक है!
यदि आप 12.00 बजे स्नान करते हैं और कुछ पूछते हैं, तो आपको वह सब मिल जाएगा!
Really Funny Jokes For
ओह ..
तुम क्या चाहते हो?
मुझे स्वामी की कोई आवश्यकता नहीं है!
लेकिन मुझे एक छोटी सी शंका है!
वो क्या है?
इसके साथ, हमने आपके द्वारा कहा गया धन प्राप्त किया!
उसके साथ, हम अच्छी शिक्षा प्राप्त करते हैं!
और इसके साथ, हमें वह सब कुछ मिल जाता है, जिसकी हमें ज़रूरत होती है!
हाँ
इन सभी शक्तियों के साथ, आप अभी भी सड़कों पर क्यों हैं?
प्रज्ञा
क्या हुआ, तुम क्यों रो रही हो?
मेरे रास्ते में, एक विमान दुर्घटना पिताजी हुई!
बुरी तरह चोट लगी!
क्या?
विमान दुर्घटना?
मैं आपके शरीर में कोई निशान नहीं देख सकता?
आकाश में विमान जा रहा था!
मैं आसमान में विमान को देखकर चल रहा था
चलते वक्त...  funny jokes for friends
एक गड्ढा था जिसे मैंने देखा नहीं था और नीचे गिर गया था
और मैं एक दुर्घटना के साथ मिला!
#Jokes Funny: Do You Really Need 

  •  funny jokes for friends
  •  jokes in English for school
  •  jokes in English written
  •  Really Funny Jokes For
  •  very funny jokes in English
  •  very very funny jokes
  •  जोक्स चुटकुले
  •  फनी जोक्स इन हिंदी
  •  वेरी फनी जोक्स इन हिंदी
  •  वेरी वेरी वेरी फनी जोक्स

rajeshkushwah

About rajeshkushwah

Author Description here.. Nulla sagittis convallis. Curabitur consequat. Quisque metus enim, venenatis fermentum, mollis in, porta et, nibh. Duis vulputate elit in elit. Mauris dictum libero id justo.

Subscribe to this Blog via Email :