Jokes About Your Mama: And The Mel Gibson in hindi

Jokes About Your MamaJokes About Your Mama: And The Mel Gibson in hindi
hindi jokes of the day
अपने शरारत जाओ पुलिस आज हम कर रहे हैं
देखभाल करने के बाद यो मामा का विलय हो गया
समय यो माँ यो माँ का इतना मोटा है कि उसने पहना
लाल पोशाक वाले लोगों ने कूल-एड मैन को चिल्लाया
हाँ, मुझे आपकी मीठी शक्कर वाली डायबिटीज बहुत पसंद है
तरल पदार्थ
अरे हाँ, लेकिन मैं आपको बाहर ले जाना पसंद करूंगा
पेय बच्चे के लिए सुरक्षित नहीं है
जब मेरी कुली-सहायता यो माँ की बदसूरत हो तो पी लो
कुल-सहायता आदमी ने उसकी दीवार के माध्यम से पर्दाफाश किया
उन्होंने कहा कि ओह मामा इतनी मूर्ख हैं कि उन्होंने कोशिश की
बेवकूफ औरत है कि बाहर चढ़ाई
ताज़ा पेय जीज़ यो मामा का
वसा उसके अनाज का कटोरा एक के साथ आता है
लाइफगार्ड अरे नहीं रॉनी ओह तुम्हारा इंतजार करो
cuz नहीं चला सकते आप मोटी यो मामा हैं
स्कीनी जब वह चीनी खाना खाती है
hindi jokes of the day
उसकी उँगलियों का उपयोग करता है कि ओह मैं चॉपस्टिक है
यह अधिकार मुझे कभी नहीं मिल सकता
यहाँ पर फोर्किंग फोर्क यो मामा की है
बेवकूफ वह सुपर के लिए एक चम्मच लाया
कटोरा

Jokes About Your Mama: And The Mel Gibson in hindi

Jokes About Your Mama: And The Mel Gibson in hindi
Jokes About Your Mama: And The Mel Gibson in hindi
और वसा वाले ने अनाज यो मामा का लाया
इतना मोटा एक ही अक्षर वह जानता है कि अरे
शहर लानत औरत आप एक पीएच.डी. में
KFC यो माँ की इतनी पतली
उसने एक एम एंड एम खाया, और आठ महीने देखे
गर्भवती हे लाल
यह बधाई मेरे बच्चे पर नहीं है
यार तुम ज्यादा जिम्मेदार हो
बस चॉकलेट दान करने के आसपास नहीं जा सकते
और मैं कुछ बच्चे बनाने की उम्मीद नहीं कर रहा हूँ
आपको बता रहा है कि मेरा यो मामा नहीं है
बेवकूफ उसे लगा कि चिप्स अहोई एक है
समुद्री डाकू का दल
hindi jokes of the day
हाँ, तुम हमें खाने की हिम्मत कैसे हुई मुझे तुम नीचे रखो
डरावना कुत्ता
यो माँ इतनी कम है कि वह चढ़ नहीं सका
मेरे ताज़ा पेय महिलाओं यो से दूर हो जाओ
मामा के मैक्सिकन लोग उसे मसाले के रूप में इस्तेमाल करते हैं
मामा कैलिएंटे
मैं बहुत मसालेदार हूँ लेकिन वह बहुत अच्छा है
ओह मामा की इतनी बदसूरत
वह एक प्याज बना दिया है दूर आदमी रोना
उसी हाथ से मुझे छूना वह उपयोग करती है
- यो माँ की इतनी मोटी वह एक के बाद पीछा किया
पीले स्कूल बस क्योंकि वह यह सोचा था
एक तेजी से ट्विंकी थी
कोई क्रीम भरने वाली महिला यो मामा नहीं है
इतना बेवकूफ वह केएफसी के लिए UFC था
चिकन के
आप अपने चरम पर अपने जॉब जॉक्स की जांच करें

ये छूट गया

यो माँ इतनी कम है कि वह कुकीज़ बनाती है
के साथ कल्पित बौने, यो माँ के पिता हैं
अनाज का कटोरा लाइफगार्ड के साथ आता है
अरे नहीं रॉनी ओह रुको तुम क्यूज़ नहीं चला सकते
तुम मोटे हो
यो माँ की ओह तो वह बर्गर किंग को जानती थी
वह सिर्फ एक राजकुमार था, हुह तुम नहीं हो
इसे अपने तरीके से जाना
मैं इसे अपने रास्ते जा रहा हूँ
अमेरिका में बूगीर किम हाँ में मिल सकता है
बस बेकन अतिरिक्त के लिए संख्या
बेका को ढेर करें जो कि सोवियत
रूस के अशिष्ट बच्चे तुम हो
यो माँ की इतनी बदसूरत है कि वह मेरे खुश भोजन बनाया है
आओ यम माँ की बेवकूफी पर उसने सोचा
टैको बेल मैक्सिकन खाद्य कंपनी थी
अगर मैंने तुमसे कोई बात नहीं की तो मैंने तुमसे कहा था
आपके डेटा में हजार नूडल बार यह
आप अमेरिका में एक फास्ट-फूड जगह है
चाल या इलाज के लिए कैंडी चाल या इलाज
मुझे कुछ दे दो
Jokes About Your Mama
सोवियत दाने में
कैंडी चाल या आप के लिए इलाज ओह नहीं
क्या हो रहा है कितने लंड है
एक ब्रॉडी पॉप के केंद्र में जाने के लिए
ओह बस एक यो माँ की इतनी बेवकूफी
चिकन स्ट्रिप्स एक स्ट्रिप क्लब था
मुर्गियों के लिए
ओह, मैं हर समय इसे लेकर आता हूं

आप चिकन फूहड़

यो माँ की इतनी छोटी है कि वह ग्लाइड करती है
डोरिटो अपने मामा की इतनी बेवकूफी उसने सोची
डंकिन डोनट्स एक बास्केटबॉल टीम थी और
मोटा उनके सबसे बड़े प्रशंसक यो
मामा की कमी के कारण वह एक स्वादिष्ट आटा का उपयोग करता है
एक नाव के रूप में नावों नावों नावों नावों नावों के रूप में
और हो की नावें और हो की नावें
नौकाओं नौकाओं नौकाओं नौकाओं नौकाओं और
ये छूट गया
यो माँ की इतनी मोटी जब वह एक पर बैठ गई
इंद्रधनुष
उसने स्कर्ट बनाई
हे भगवान कोई उसका स्वाद नहीं लेना चाहता

इंद्रधनुष

ओह यो मामा इतनी बेवकूफ है कि वह निकाल दिया गया
एम एंड एम से; फेंकने का कारखाना
डब्ल्यू की वह भी उन्हें अंदर डालने की कोशिश की
वर्णमाला क्रम यो माँ की इतनी पतली है
वह एक लाल पोशाक में लोगों के साथ बाहर गई
चिल्लाया Twizzlers ओह कोई बात नहीं के लिए प्रतीक्षा करें
यह सिर्फ एक लाल पोशाक है जिसे आप जानते हैं
स्क्रिप्ट कहती है कि प्लस रेड वाइन बेहतर हैं
लेकिन क्या कोई वास्तव में लाल लताओं को पसंद करता है
मुझे लगता है कि लाल लताओं का स्वाद कैसा लगता है
मोमबत्ती की तरह स्वाद मैं कसम खाता हूँ कभी नहीं
अमेरिका में एक मोमबत्ती खाया लेकिन
जेसन आइसक्रीम बात तो एलिजा
मैंने हमारी यीशु की चुदाई छोड़ दी
हे वाना व्यापार licks यो मामा बहुत गरीब है
वह एकपॉपस्कूल के चारों ओर घूमती है और उसे बुलाती है
एयर कंडीशनिंग इसे बंद करो
वे मेरे स्वादिष्ट मीठा पेय यो हैं
यह सुनते ही मामा के होश उड़ गए
बाहर चिल्ली वह दौड़ा और एक कटोरा मिला
Jokes About Your Mama
तुम्हें पता है कि डायनासोर को किसने मारा
आइस एज कूल इतनी खराब है कि वह केएफसी में चली गई
लोगों की अँगुलियाँ चढ़ा दो
तुम्हारी माँ बहुत बेवकूफ है उसने देखा
मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू साइन के माध्यम से वह चला गया
भवन के माध्यम से
आप क्या पीना चाहते हो
hindi jokes of the day
ओह, मैं बस एक बड़ा खेद चाहता था
यो माँ इतनी भरी हुई है और जी कारण है
वहाँ कोई और अधिक नहीं है सेंचुआन सॉस ओह जीज़ I
कल एक बड़ा परीक्षण किया है कि आप क्यों खींचें
मुझे यहाँ केवल दो वास्तविकताओं में है
पूरे मल्टीस्पेशर में शेकचुआन है
सॉस और यह उनमें से एक अच्छी तरह से गंदगी है
अब केवल एक वास्तविकता है
सेचुआन सॉस
#Jokes About Your♥ Mama: And The Mel Gibson Effec
  •  hindi jokes of the day
  •  Jokes About Your Mama

rajeshkushwah

About rajeshkushwah

Author Description here.. Nulla sagittis convallis. Curabitur consequat. Quisque metus enim, venenatis fermentum, mollis in, porta et, nibh. Duis vulputate elit in elit. Mauris dictum libero id justo.

Subscribe to this Blog via Email :